Scorpio 2022 | Scorpio 2022 Price | Scorpio 2022 Ineterior

Scorpio 2022 | Scorpio 2022 Price | Scorpio 2022 Ineterior

 
Scorpio ka naya model
Scorpio ka naya model

   Jaise ki aap loge jante ho  ki mahindra ki scorpio jo popular SUVs me se ek hain mahindra ki isi liye mahindra ne socha ki is  bar kuch alag scorpio model  lunch kare mahindra . Sabhi bhartiyon ki demand par mahindra lunch karne ja raha hain scorpio ka naya model.

Is scorpio ko 2021 me lunch krega mahindra between feb and June .Tak ayega scorpio ka naya model


Kya alag is baar mahindra layega apne scorpio me? 

 Mahindra competiter Jaise toyota and tata motors ne apni SUVs ka naya model lunch 
Karke dhamal macha rakha hain isi waja se  mahindra ne  Fortuner our harrier ka competiter launch jisme fortune ki power our fortunre ke jaisa luxury interior rahega,big bohut, 2150 cc engine, wider windows , Wider tyres
Scorpio ka naya model
Scorpio ka naya model

Kaise  alag hain  scorpio ka naya model old model se ?
  
 Scorpio ka naye model me hongi chudi  khidki,chudi bohut, highly updated engine,highly updated interior and etc.Lounching  ke baad  scorpio ka naya model kafi kuch profomence XUVs   500
Ki tarah hogi our aap ke  jankari ke liye bata de ki mahindra ne XUV ka phir se ik naya model lunch karne wala hain
Scorpio ka naya model

About this post
Is pos me main ne scorpio ka naya model ke bare me likha ki kya features hongi naya scorpio me



Tags

Scorpio 2022 | Scorpio 2022 Price | Scorpio 2022 Ineterior

Post a Comment

0 Comments